Suzuki Access 125 के लालनटोप लुक ने किया सबका सिस्टम हैंग, मिलते है ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे हाई टेक फीचर का भंडार, जाने डिटेल

Suzuki Access 125 : भारतीय बाजार के बहुत ज्यादा शानदार और बेहतरीन स्कूटी जिसका नाम सुजुकी एक्सेस 125 है. यह स्कूटी अभी के समय में सुजुकी की तरफ से आने वाली एक बहुत ज्यादा बेहतरीन और फेमस स्कूटी बन गई है क्योंकि यह एक कम कीमत में आकर के भी एक जबरदस्त लुक प्रोवाइड करती है. साथ ही इसमें आपको एक तगड़ा माइलेज भी देखने को मिल जाता है और अगर आप अपनी फैमिली के लिए कोई स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो सुजुकी एक्सेस 125 आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. आगे इस स्कूटर की ओर सभी जानकारी दी गई है

Hyundai Creta EV में मिलेगा 500 km का चकाचक रेंज और लुभा देने वाले जबरदस्त फीचर, इसको देख हुई सबकी बोलती बंद जाने डिटेल

Suzuki Access 125 Feature list

सुजुकी एक्सेस 125 के फीचर की बात की जाए तो इसमें कंपनी द्वारा बहुत से फीचर दिए जाते हैं जैसे की डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रांसमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, एक बेहतरीन सीट, पैसेंजर फुट्रेस्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, आगे की तरफ एलईडी हेडलाइट, एलइडी टेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप जैसी कई प्रकार की सुविधा इस स्कूटी में दी जाती है जिससे यह स्कूटी एक जबरदस्त स्कूटी में तब्दील हो सके. 

Suzuki Access 125

Suzuki Access 125 Engine

सुजुकी की तरफ से आने वाली इस स्कूटी के इंजन की बात की जाए तो इसमें 124 सीसी एयर कूल्ड सिग्नल सिलेंडर इंजन का प्रयोग किया जाता है और यह 8.6 bhp की शक्ति के साथ और 10 एमएम की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके देता है.सुजुकी की तरफ से आने वाली स्कूटी के माइलेज की तरफ देखें तो यह स्कूटर आपको 45 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज निकाल कर के देने में सक्षम है. 

Suzuki Access 125 Price

सुजुकी एक्सेस 125 के कीमत की बात करें तो इसे भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ में लॉन्च किया गया था इसके शुरुआती वेरिएंट की कीमत मार्केट में 95,961 हजार रुपए से शुरू हो जाती है और इसकी कीमत 1,07,570 हजार रुपए तक इसकी कीमत जाती है. साथ ही इस स्कूटर का कुल वजन 103 किलो का है.

Creta से भी जबरदस्त लुक में आया Kia Sonet Facelift, 25kmpl का धाकड़ माइलेज और फीचर ने मचाया बवाल

Suzuki Access 125 Suspension and brakes

अगर बात की जाए इस स्कूटर के सस्पेंशन और ब्रेकिंग की तो इसमें टेलीस्कोपिक सस्पेंशन का इस्तेमाल किया गया है और पीछे की ओर इनवर्टेड सस्पेंशन किसी के साथ में इस स्कूटर के ब्रेकिंग की तरफ देख तो दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जाती है. 

Leave a Comment