New Bajaj Pulsar 125 मात्र 2,833 में बनाए अपनी ये डैशिंग लुक बाइक, कम्पनी ने दिया नया EMI प्लान, फीचर तो और भी बवाल

New Bajaj Pulsar 125 : बजाज कंपनी की बजाज पल्सर 125 अभी के समय में एक धाकड़ बाइक वन के सामने आ रही है क्योंकि यह अपने तगड़े माइलेज से सभी बाइक को कड़ी टक्कर दे रही है. यह बाइक बजाज कंपनी द्वारा 125 सीसी के सेगमेंट के साथ में पेश की गई थी जिसमें एक बेहतरीन लिक्विड कूल्ड इंजन दिया गया है. अगर आप भी अपने लिए 125cc की बाइक ढूंढ रहे हैं जो कि आपको एक अच्छा माइलेज दे तो यह न्यू बजाज पल्सर आपकी में यह ख्वाहिश पूरी कर सकती है. आगे इस बाइक की EMI प्लेन के बारे में भी जानकारी दी गई है

Toyota Fortuner ने अपने धाकड़ लुक और हाई टेक फीचर से किया सिस्टम हैंग, मिल रहा है इस्पे 2 लाख का डिस्काउंट, जाने डिटेल

New Bajaj Pulsar 125 Feature

चलिए जानते हैं बजाज पल्सर 125 के फीचर के बारे में इसमें कंपनी द्वारा अच्छे फीचर का भी प्रयोग किया गया है जैसे की एक एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर,ट्रिपमी, टेकोमीटर, समय देखने के लिए क्लॉक, बेहतरीन टाइप सीट, पैसेंजर फोर्ट्रेस की सुविधा, आगे की तरफ एलईडी हेडलाइट, एलईडीटेल लाइट, टर्न सिंगल लैंप, डिस्क ब्रेक की सुविधा जैसे कई सारे फीचर इसमें दिए जाते हैं. 

New Bajaj Pulsar 125 Engine

बजाज पल्सर 125 को पावर देने के लिए कंपनी द्वारा इसमें तू वाल्व फोर स्ट्रोक का ट्विन स्पार्क इंजन का प्रयोग किया जाता है और यह इंजन 11 एमएम की पावर के साथ में 6000 500 आरपीएम की टॉर्क पावर को प्रोड्यूस करके देते हैं. साथ ही बात करी जाए तो इस बजाज पल्सर 125 में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स की सुविधा देखने को मिलती है. वही बात करी जाए इसके माइलेज की तो यह 11 लीटर की टंकी के साथ में आपको 51 किलोमीटर तक का माइलेज निकाल कर के दे सकती है. 

New Bajaj Pulsar 125

New Bajaj Pulsar 125 Price 

बात करी जाए इस गाड़ी की कीमत की तो इसे भारतीय बाजार में कई वेरिएंट के साथ में पेश किया गया था इसके शुरुआती भी नेट की कीमत मार्केट में  81,843 हजार रुपए से 94,957 हजार रुपए तक इसकी कीमत जाती है

New Bajaj Pulsar 125 EMI Plan

बात की जाए अगर आप इस बजाज 125 सीसी की बाइक को खरीदने का विचार कर रहे हैं और आपके पास इतने नगर पैसे नहीं तो आप इसको कम किस्तों पर भी खरीद सकते हैं जिसमें ₹10000 की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 9.7 इंटरेस्ट रेट के साथ में 2,833 हजार रुपए प्रति महीने की किस्त पर इसको खरीद कर अपने घर लेजा सकते हैं. 

Maruti Alto K10 Car केवल 4 लाख में बनाये ये चमचमति कार अपनी, फीचर ने तोड़ दिए सबका रिकॉर्ड, जाने इसकी लाजवब डिटेल्स

New Bajaj Pulsar 125 Suspension

बजाज पल्सर 125 के सस्पेंशन और ब्रेकिंग की बात की जाए तो इसमें आगे की तरफ कंपनी द्वारा टेलीस्कोपिक सस्पेंशन की सुविधा और पीछे के पहिए पर ट्विन गैस सस्पेंशन इसमें दिए जाते हैं वही बात की जाए इस बाइक के ब्रेकिंग की तो इसमें दोनों पहियों पर ड्रम ब्रेक की सुविधा दी जाती है. 

New Bajaj Pulsar 125 Rivals

बजाज पल्सर 125 का मुकाबला भारतीय बाजार में बहुत सी बाइक से होता है जैसे की बजाज प्लैटिना 125, बजाज प्लैटिना 100, केटीएम ड्यूक 125.

Leave a Comment